आदमीसेस्त्रियोंकेविरुद्ध

आदमीसेस्त्रियोंकेविरुद्धजगुआर रूकी मिनीकैंप रिकैप और अवलोकन: ट्रैवन वॉकर हिस्सा दिखता है - बिग कैट कंट्री - nezukoआदमीसेस्त्रियोंकेविरुद्धजगुआर रूकी मिनीकैंप रिकैप और अवलोकन: ट्रैवन वॉकर हिस्सा दिखता है - बिग कैट कंट्री - nezukoआदमीसेस्त्रियोंकेविरुद्धजगुआर रूकी मिनीकैंप रिकैप और अवलोकन: ट्रैवन वॉकर हिस्सा दिखता है - बिग कैट कंट्री - nezukoआदमीसेस्त्रियोंकेविरुद्धजगुआर रूकी मिनीकैंप रिकैप और अवलोकन: ट्रैवन वॉकर हिस्सा दिखता है - बिग कैट कंट्री - nezukoआदमीसेस्त्रियोंकेविरुद्धजगुआर रूकी मिनीकैंप रिकैप और अवलोकन: ट्रैवन वॉकर हिस्सा दिखता है - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

जगुआर रूकी मिनीकैंप रिकैप और अवलोकन: ट्रैवन वाकर भाग दिखता है

सप्ताहांत में जगुआर के धोखेबाज़ मिनीकैंप से नोट्स, विचार और अवलोकन। टीम की पहली नज़र रूकी क्लास पर पड़ी।

अभ्यास के माध्यम से काम कर रहे जगुआर ओएलबी ट्रैवन वॉकर
केविन गुयेन

जैक्सनविल जगुआरइस सप्ताह के अंत में अपने धोखेबाज़ मिनीकैंप के साथ मीडिया के लिए अपनी पहली ऑन-फील्ड गतिविधियाँ खोली, जिससे कोच, प्रशंसक और पर्यवेक्षक टीम के धोखेबाज़ वर्ग पर पहली नज़र डाल सके, जिसमें कुछ दिग्गज और ट्राउटआउट खिलाड़ी भी शामिल थे।

यह पहली बार था कि जगुआर के मुख्य कोच डौग पेडर्सन मैदान पर बाहर निकलने में सक्षम थे और अपने आने वाले खिलाड़ियों, खिलाड़ियों के लिए एक महसूस कर रहे थे, जिन्हें सीजन के दौरान गिना जाएगा।

"हम वास्तव में यह भी देखने की कोशिश कर रहे हैं कि ये लोग क्या कर सकते हैं," पेडर्सन ने शुक्रवार को टीम के तीन दिवसीय रूकी मिनीकैंप के पहले दिन कहा।

"हम उन्हें कक्षा में चुनौती देना चाहते हैं और फिर स्पष्ट रूप से इसे अभ्यास क्षेत्र में ले जाना चाहते हैं और उन्हें वास्तव में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने देना है और उन्हें तेजी से खेलने देना है, एक-दूसरे की रक्षा करना है, बस सीखें कि हम यहां कैसे काम करते हैं। [वे] वे सभी चीजें हैं जिनकी मुझे अगले कुछ दिनों में तलाश है।”

हालांकि पेडर्सन पहले मैदान पर बाहर हो चुके हैं, इस दौरान टीम के दिग्गजों के साथ काम कर रहे हैंउनका मिनीकैंप, वह टीम के नवागंतुकों, खिलाड़ियों को देखने के लिए उत्साहित था जो 90-मैन रोस्टर पर स्पॉट के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। वे इसे करने में सक्षम थे और 15 मई को आसपास के दिग्गजों के बिना एक छोटे अभ्यास के साथ समाप्त करेंगे।

"यह अभी एक सप्ताहांत है जहां बदमाशों को अपने आसपास होने वाले दिग्गजों के दबाव को महसूस नहीं करना पड़ता है और हम उन पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और उन्हें पकड़ सकते हैं और फिर सोमवार को आते हैं हम सभी एक टीम के रूप में एक साथ हैं और जारी रखते हैं चरण दो, ”पेडर्सन ने कहा।

"यह एक रोमांचक समय है, मेरे लिए और निश्चित रूप से हमारे संगठन के लिए एक रोमांचक समय है।"

एक मिनीकैंप की प्रकृति, बिना पैड के अभ्यास और ऑफ सीजन के अपने चरण के दौरान बिना किसी संपर्क के, इसमें बहुत कुछ नहीं है। हालाँकि, खिलाड़ियों को इधर-उधर भागते हुए और नए ड्राफ्ट किए गए खिलाड़ियों को घास को छूते हुए देखकर, इस बात का थोड़ा सा संदर्भ मिला कि टीम ने उन्हें पहले स्थान पर क्यों चुना या साइन किया।

जगुआर के धोखेबाज़ मिनीकैंप से कुछ अवलोकन और नोट्स यहां दिए गए हैं:

ट्रैवन वाकर सभी व्यवसाय है, भाग दिखता है

इससे पहले कि कोई हथियार उठाए, हम पाते हैं कि यह सिर्फ एक मिनीकैंप है; खिलाड़ी पैड में नहीं हैं, और कोई संपर्क भी नहीं है। परंतु,शारीरिक रूप सेआप अभी भी इस बारे में काफी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि जब पैड अंदर आते हैं तो खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन कर सकता है। और सीधे शब्दों में कहें, वॉकर टीआईएए बैंक फील्ड में ग्रिडिरॉन पर लड़कों के बीच एक आदमी की तरह लग रहा था।

वॉकर ने बाहरी लाइनबैकर कोच बिल शुए और साथी धोखेबाज़ ओएलबी दा'शान डिक्सन के साथ नॉरफ़ॉक स्टेट से बाहर काम किया। जगुआर के ब्रास - पेडर्सन और महाप्रबंधक ट्रेंट बाल्के - ने वॉकर को खेलने और सिर्फ एक स्थिति सीखने की आवश्यकता पर बल दिया, और ऐसा प्रतीत होता है कि योजना फलीभूत हो रही है।

वॉकर शुए के करीब झुक गया क्योंकि उसने जिम्मेदारियों के बारे में जवाब देने के लिए सवालों के जवाब दिए। कभी-कभी वॉकर को यह तुरंत पता चल जाता, कभी-कभी वह नहीं जानता, लेकिन टीम की प्लेबुक के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हुए जो प्रगति हो रही है वह स्पष्ट है।

7-ऑन -7 अभ्यासों के दौरान, वाकर दोनों दिनों में मीडिया के लिए खुले थे, आसानी से कवरेज में वापस जाने में सक्षम थे और एक कथित लक्ष्य को बंद करने के लिए अपनी त्वरित प्रतिक्रिया गति और विस्फोट को दिखाने में सक्षम थे। मिनीकैंप के पहले दिन एक बिंदु पर, वॉकर को एक रनिंग बैक को कवर करने के लिए वापस छोड़ने का काम सौंपा गया था।

साथी धोखेबाज़, क्वार्टरबैक ईजे पेरी फेंकने से पहले, वॉकर ने अंतर को बंद कर दिया, पेरी को दूसरे लक्ष्य पर जाने के लिए मजबूर कर दिया।

शारीरिक बनावट और तरलता लोगों को उत्साहित करने के लिए पर्याप्त होनी चाहिए -अभी के लिए।

वॉकर 6-फुट -5, 272 पाउंड में सूचीबद्ध है, और वह हर चीज को देखता है।

शुक्रवार को, वॉकर ने संकेत दिया कि उन्हें लगता है कि जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वह बाहरी लाइनबैकर में अधिक सहज हो रहे हैं। अब सिर्फ एक पोजीशन पर फोकस करने में सक्षम हैं।

वाकर ने शुक्रवार को कहा, "मैं हमेशा बाहरी लाइनबैकर की दुनिया में डूबा और दब गया।" "लेकिन व्यवहार में बाहरी लाइनबैकर चीजों पर सख्ती से काम करते हुए मुझे लगता है कि मैं वास्तव में स्थिति के साथ और अधिक सहज हो रहा हूं, उस स्थिति से आने वाली बहुत सी तकनीकों को सीखता हूं और कई अलग-अलग पदों को सीखने की ज़रूरत नहीं है।"

सप्ताहांत में कोई स्पष्ट चोट नहीं

वास्तव में, इस सप्ताह के अंत में जगुआर के मिनीकैंप का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह था कि इसमें भाग लेने वाला कोई भी खिलाड़ी चोटिल नहीं हुआ। वास्तव में, बहुत कम क्षण ऐसे होते थे जब खिलाड़ी सामान्य रूप से मैदान पर भी होते थे। इस सप्ताह के अंत में चोट से मुक्त होना पेडर्सन के लक्ष्य का हिस्सा था।

“जाहिर है, हम स्वस्थ होना चाहते हैं, कोई चोट नहीं। हम उस पर जोर देते हैं, ”पेडर्सन ने शुक्रवार को कहा।

जगुआर बस यही करने में सक्षम थे - कम से कम ऐसा प्रतीत होता था।

UDFA पास-कैचर्स के एक जोड़े बाहर खड़े हैं

यहां फिर से डिस्क्लेमर लगाने की जरूरत नहीं है, लेकिन कुछ खिलाड़ियों को पास पकड़ने के लिए लाया गया था, जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था।

सेंट्रल अर्कांसस से यूडीएफए रिसीवर लुजुआन विनिंघम ने शनिवार को मैदान के बीच में कई प्रभावशाली ग्रैब बनाए, जैसा कि यूडीएफए ने नाज़ बोहनोन को तंग किया - एक पूर्व क्लेम्सन बास्केटबॉल खिलाड़ी।

हालांकि यूडीएफए डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन बाहरनोत्र डेमजब से उन्होंने हस्ताक्षर किए हैं, तब से शहर में चर्चा हो रही है, विनिंघम ने भी हिस्सा देखा, पूरे दिन मजबूत हाथ दिखाते हुए, श्रेय दिया जहां एक ऐसे खिलाड़ी के कारण जो मसौदे से बहुत पहले नहीं बोला गया था और यहां तक ​​​​कि मसौदे का पालन भी किया गया था जब उन्होंने जैक्सनविल में हस्ताक्षर किए।

युवा खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर पेडर्सन ने ऑस्टिन का उल्लेख किया और तथ्य यह है कि वह केवल नोट्रे डेम में अनिवार्य रूप से एक वर्ष के लिए खेलने में सक्षम था, एक वर्ष के लिए निलंबित कर दिया गया था, और दूसरे के दौरान घायल हो गया था।

"वह हमेशा एक लड़का था, एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी स्पष्ट रूप से रिसीवर के रूप में, और [हम] वास्तव में उसे यहां लाने और वास्तव में उसके साथ काम करने के लिए उत्साहित थे। फिर से, इन सभी युवाओं के साथ, हम केवल यह देखना चाहते हैं कि वे अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कक्षा से लेकर मैदान तक कितना कुछ ले जा सकते हैं और वास्तव में प्रतियोगिता प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।

"जाहिर है, वह एक ऐसा व्यक्ति है जो ऐसा कर सकता है और स्पष्ट रूप से वह गहराई प्रदान करता है जो हमें रिसीवर में चाहिए, खासकर जब आप वहां नंबर रखने के लिए प्रशिक्षण शिविर में जा रहे हों। लेकिन हाँ, [हम] उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।"

अभ्यास के दौरान स्नूप कोनर सहज दिखता है

हालांकि अधिकांश ध्यान - सही है - टीम के पहले दो ड्राफ्ट चयनों पर रहा है, जगुआर पांचवें दौर की पिक, स्नूप कोनर को बाहर कर रहा हैओले मिसशनिवार को टीम के आरबी अभ्यास के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में सफल रहे।

वह रास्ते में दौड़ते समय अपने ब्रेक से अंदर और बाहर निकलने में काफी सहज दिख रहा था, और 5 फुट -10, 222 पाउंड में सूचीबद्ध एक व्यक्ति के लिए त्वरित पैर दिखाया। कोनर के इस साल टीम के आरबी रोटेशन का हिस्सा होने की उम्मीद है क्योंकि जेम्स रॉबिन्सन और ट्रैविस एटियेन चोटों से वापस आ रहे हैं।

जगुआर ने कॉनर के लिए कारोबार किया, और अब तक वह हिस्सा देखता है, पूरे दिन आरबी कोच बर्नी परमाली से बहुत प्रशंसा प्राप्त करता है।

एलबी चाड मुमा और डेविन लॉयड मिलकर काम कर रहे हैं

यह कहना सुरक्षित है कि टीम के दो मसौदा लाइनबैकर्स - लॉयड, इस साल पहले दौर में चुने गए और तीसरे दौर में चुने गए मुमा के बीच कुछ निर्माण रसायन शास्त्र है (नंबर 70 चुनें)। खिलाड़ियों ने नियमित रूप से एक साथ अभ्यास किया और पूरे सप्ताहांत में पहली टीम की रक्षा के साथ थे।

वे नियमित रूप से चिल्लाते थे और मक्खी पर समायोजन करते थे क्योंकि उन्होंने उन्हें जगुआर के कोचों से सुना था, जिससे उन्हें वह सारा ज्ञान मिल गया जिसकी उन्हें आवश्यकता हो सकती है क्योंकि ऑफ सीजन जारी है। दोनों खिलाड़ी सहज दिख रहे थे, हालांकि लॉयड के लिए यह थोड़ा सा समायोजन था क्योंकि वह 3-4 रक्षा के लिए संक्रमण करते थे।

"यह 3-4 में मेरा पहली बार है, लेकिन मुझे यह पसंद है।" लॉयड ने शनिवार को टीम के बचाव के बारे में कहा। "मुझे लगता है कि अगर आप उन लोगों को देखें जो हमारे पास हैं और हम पशु चिकित्सक या ऐसा कुछ भी अभ्यास नहीं कर रहे हैं, लेकिन यहां तक ​​​​कि हमारे पास अभी भी, हर कोई एथलेटिक है।

“हर किसी को बहुत सी चीजें करनी होती हैं जो मेरे कौशल सेट के अनुकूल होती हैं। मुझे बस इतना पसंद है कि कोच यहां क्या कर रहे हैं, जहां तक ​​​​वे खिलाड़ियों से क्या करने के लिए कह रहे हैं, हम कैसे आक्रमण कर रहे हैं, और वास्तव में एक बचाव के रूप में हमारी मानसिकता। ”

लॉयड और मुमा दोनों ने प्रत्येक दिन अभ्यास के बाद उन चीजों पर काम करने के लिए समय लिया, जो वे दिन के दौरान उतनी तेज नहीं हो सकती थीं, जो उनकी परिपक्वता और बेहतर होने की उत्सुकता को दर्शाती हैं।

"हम एक दूसरे को बेहतर होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं," लॉयड ने मुमा के बारे में कहा। “मेरा मतलब है कि अभ्यास के बाद भी हमें अतिरिक्त काम मिल रहा है और हम मीटिंग रूम में एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। वास्तव में, यह एक दूसरे के लिए वहां रहने जैसा है। हम एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं लेकिन साथ ही हम दोनों अच्छे लोग हैं, इसलिए हम एक दूसरे को बेहतर करते देखना चाहते हैं।

शुक्रवार को, मुमा ने संचार के दृष्टिकोण से अपने और लॉयड के रिश्ते के बारे में बात करने के लिए एक बिंदु बनाया, और इसके महत्व पर जोर दिया।

"यहाँ से यह वास्तव में खुद को बेहतर बनाने के लिए हर एक दिन एक दूसरे को धक्का देना है और हमेशा उस संचार पहलू को [है] जहां हम दोनों कॉल कर रहे हैं और हम रक्षा के दोनों किनारों पर उस नेतृत्व को कर रहे हैं। मुझे लगता है कि आज भी यह बहुत बड़ा था, ”मुमा ने कहा।

त्वरित हिट:

UDFA के किकर एंड्रयू मेविस सभी फील्ड गोल से जुड़े

हालांकि वह हवा के खिलाफ लात मार रहा था, और शनिवार को एक धारक से नहीं, नि: शुल्क एजेंसी के हस्ताक्षरकर्ता, एंड्रयू मेविस, से बाहरआयोवा राज्य , दिन के दौरान अपने सभी अभ्यास क्षेत्र लक्ष्यों से जुड़ने में सक्षम था। यह पहली बार था जब मीडिया मेविस को करीब से देखने में सक्षम था क्योंकि उसने शुक्रवार को ज्यादा किकिंग नहीं की थी।

यह ज्यादा नहीं है, लेकिन यह ध्यान देने योग्य है क्योंकि जगुआर ने पिछले साल के किकर, मैथ्यू राइट को कुछ ही दिन पहले रिलीज़ किया था। यह उम्मीद की जाती है कि मेविस प्रशिक्षण शिविर और उसके बाद के दौरान अनुभवी फ्री-एजेंट साइनी रयान सैंटोसो के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

मालिक शाद खान एक उपस्थिति बनाता है

जगुआर के मालिक डौग पेडर्सन युग के दौरान अक्सर टीम की सुविधा के आसपास रहे हैं, और शनिवार अलग नहीं था क्योंकि खान ने टीम के रोस्टर पर कुछ नए लोगों पर एक नज़र डालने के लिए अभ्यास किया था।

खान चाहता है कि जगुआर पीतल के बारे में सभी के मूल में पारदर्शिता हो और ऐसा प्रतीत होता है कि यह उसके लिए हासिल करने का एक और अवसर था, पूरे अभ्यास के दौरान पेडर्सन और बाल्के के साथ बात करना।

UDFA TE गैरिट प्रिंस ने अभ्यास में दिया उछाल

शायद पिछले दो दिनों में टीम के धोखेबाज़ मिनीकैंप के अधिक मज़ेदार क्षणों में से एक, यूएबी से बाहर एक यूडीएफए प्रिंस, एक विशेष टीमों/अवरुद्ध ड्रिल के दौरान टीम के सहायकों में से एक को बाहर करने के बाद बाहर खड़े होने में सक्षम था। इसने भीड़ से कुछ ऊह और आह अर्जित की।