खेलकेरूपमें

खेलकेरूपमेंजगुआर प्रदर्शन केंद्र के 'मिलर इलेक्ट्रिक' आधिकारिक नामकरण-अधिकार भागीदार - बिग कैट कंट्री - nezukoखेलकेरूपमेंजगुआर प्रदर्शन केंद्र के 'मिलर इलेक्ट्रिक' आधिकारिक नामकरण-अधिकार भागीदार - बिग कैट कंट्री - nezukoखेलकेरूपमेंजगुआर प्रदर्शन केंद्र के 'मिलर इलेक्ट्रिक' आधिकारिक नामकरण-अधिकार भागीदार - बिग कैट कंट्री - nezukoखेलकेरूपमेंजगुआर प्रदर्शन केंद्र के 'मिलर इलेक्ट्रिक' आधिकारिक नामकरण-अधिकार भागीदार - बिग कैट कंट्री - nezukoखेलकेरूपमेंजगुआर प्रदर्शन केंद्र के 'मिलर इलेक्ट्रिक' आधिकारिक नामकरण-अधिकार भागीदार - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

जगुआर प्रदर्शन केंद्र के 'मिलर इलेक्ट्रिक' आधिकारिक नामकरण-अधिकार भागीदार

मिलर इलेक्ट्रिक जगुआर के नए खेल प्रदर्शन केंद्र का आधिकारिक नामकरण अधिकार भागीदार बन जाएगा।

कोरी पेरिन/फ्लोरिडा टाइम्स-यूनियन/यूएसए टुडे नेटवर्क

मिलर इलेक्ट्रिक सेंटर।

सोमवार को,जैक्सनविल जगुआरऔर मिलर इलेक्ट्रिक कंपनी ने टीम के खेल प्रदर्शन केंद्र के लिए 10 साल के नामकरण अधिकार समझौते की घोषणा की, जिसे अब आधिकारिक तौर पर मिलर इलेक्ट्रिक सेंटर नाम दिया गया है।

मिलर इलेक्ट्रिक की स्थापना 1928 में स्थानीय रूप से जैक्सनविले में हुई थी और बाद में यह एक राष्ट्रीय ब्रांड के रूप में विकसित हुआ।

लेकिन, यह स्थानीय पहलू था जो अंततः जगुआर के लिए एक प्राथमिकता थी, जहां तक ​​​​नामकरण अधिकारों की बात है, न केवल स्थानीय प्रतिभाओं में निवेश करना जारी रखा, बल्कि प्रदर्शन केंद्र के निर्माण के आसपास केंद्रित टीम की परियोजनाओं के लिए भी।

जगुआर के मालिक शाद खान, जगुआर के मुख्य कोच डग पेडर्सन, महाप्रबंधक ट्रेंट बाल्के, जैक्सनविल के मेयर लेनी करी और मिलर इलेक्ट्रिक के सीईओ हेनरी ब्राउन के साथ सोमवार की घोषणा और प्रेस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

जगुआर के अध्यक्ष मार्क लैम्पिंग ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के तुरंत बाद नामकरण-अधिकार साझेदार को स्थानीय रखने के बारे में कहा, "यह 100 प्रतिशत प्राथमिकता थी।"

"हम अधिक प्रसन्न नहीं हो सकते," लैम्पिंग ने मिलर इलेक्ट्रिक साझेदारी के बारे में कहा। “निर्माण में स्थानीय कंपनियों का शामिल होना शुरू से ही हमारे लिए प्राथमिकता थी। हमारे पास काम को स्थानीय रखने का हर अवसर था ताकि स्थानीय व्यापारियों को निर्माण से लाभ उठाने का अवसर मिले। ”

जगुआर ने परियोजना के निर्माण में स्थानीय रूप से निवेश किया है। जिसमें का उपयोग शामिल है'निर्माण तैयार',' एक कंपनी जो चार-सप्ताह के बूट-कैंप-शैली की कक्षाओं की मेजबानी करती है, जो कार्यक्रम के स्नातकों को आठ विभिन्न प्रमाणपत्र अर्जित करने में मदद करती है जो उन्हें निर्माण कार्य पर काम करने की अनुमति देगा।

प्रारंभिक कार्यक्रम को किकस्टार्ट करने के लिए जगुआर ने $ 100,000 का योगदान दिया, और यह प्रदर्शन केंद्र के निर्माण के आसपास की नौकरियों में मदद करता है, लेकिन साथ ही शहर के आसपास के सभी काम भी करता है।

अब, टीम स्थानीय बनी हुई है, मिलर इलेक्ट्रिक को 127,087-वर्ग-फुट अभ्यास, प्रशिक्षण, कार्यकारी टीम कार्यालय सुविधा और टीआईएए बैंक फील्ड के पास और भी बहुत कुछ बनने का केंद्रबिंदु बना रही है।

मिलर इलेक्ट्रिक सेंटर रेंडरिंग
जगुआर

"मिलर इलेक्ट्रिक की तुलना में जैक्सनविले में यहां किसी की गहरी जड़ें नहीं हैं," लैम्पिंग ने उस कंपनी के बारे में कहा, जिसने टीम के मूल स्टेडियम निर्माण (1993), लॉकर रूम नवीनीकरण (2012), उत्तर सहित बड़े पैमाने पर जगुआर के साथ काम किया है। डेक विस्तार (2014 और डेली प्लेस का निर्माण (2017)।

"तथ्य यह है कि वे इस परियोजना में विश्वास करते हैं और डाउनटाउन में विश्वास करते हैं।"

खान ने टीम द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दिन में पहले लैम्पिंग की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया।

खान ने कहा, "यह एक सम्मान की बात है कि जैक्सनविल में इतनी गहरी जड़ें रखने वाली कंपनी, 1928 में वापस डेटिंग, आने वाले वर्षों में जगुआर और डाउनटाउन जैक्सनविले के लिए हमारी सफलता का पर्याय बन जाएगी।"

"मिलर इलेक्ट्रिक सेंटर एक फुटबॉल टीम के साथ-साथ एक संगठन के रूप में हम जो कुछ भी करते हैं, उसके केंद्र में होगा, और मैदान पर और बाहर हमारी बड़ी महत्वाकांक्षा है। मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत आभारी हूं कि मिलर इलेक्ट्रिक आगे के साहसिक कार्य के लिए हमारे और पूरे जैक्सनविले समुदाय के साथ जुड़ रहा है। ”

चीजों के फुटबॉल पक्ष में, पेडरसन जगुआर खिलाड़ियों और कोचों के लिए अगली गर्मियों में काम करने के अवसर के बारे में उत्साहित था, जो कि "अत्याधुनिक सुविधा" होगी।

पेडर्सन ने कहा, "हम अगली गर्मियों में कोचों के रूप में इसके लिए चाबियां सौंप रहे हैं ताकि हम अंदर आ सकें और काम पर लग सकें।" "यह सिर्फ जगुआर और जैक्सनविल शहर की साझेदारी को दिखाने के लिए जाता है। हम इस बात को आगे बढ़ाने की उम्मीद कर रहे हैं।"

निर्माण में किसी भी अप्रत्याशित रुकावट को छोड़कर, मिलर इलेक्ट्रिक सेंटर जुलाई 2023 के अंत में खुलने के लिए तैयार है।