केइसबेनेटहैन

केइसबेनेटहैन टोनी बोसेली पर ब्रूस स्मिथ इतना पागल क्यों है? - बिग कैट कंट्री - nezukoकेइसबेनेटहैन टोनी बोसेली पर ब्रूस स्मिथ इतना पागल क्यों है? - बिग कैट कंट्री - nezukoकेइसबेनेटहैन टोनी बोसेली पर ब्रूस स्मिथ इतना पागल क्यों है? - बिग कैट कंट्री - nezukoकेइसबेनेटहैन टोनी बोसेली पर ब्रूस स्मिथ इतना पागल क्यों है? - बिग कैट कंट्री - nezukoकेइसबेनेटहैन टोनी बोसेली पर ब्रूस स्मिथ इतना पागल क्यों है? - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

टोनी बोसेली पर ब्रूस स्मिथ इतना पागल क्यों है?

वेलहाउस कंपनीबिग कैट कंट्री को आपके इनबॉक्स में कीप चॉपिन वुड डिलीवर करने में मदद करने पर गर्व है।आप यहां साइनइन कर सकते हो।

हम एक स्थानीय, स्वतंत्र बीमा बुटीक हैं जो बीमा और जोखिम परामर्श के माध्यम से साझेदारी की विरासत का निर्माण कर रहे हैं।

क्या आपको अपने बीमा कार्यक्रम को पटरी पर लाने की आवश्यकता है? पहली शुरुआत सही टीम को काम पर रख रही है।वेलहाउस से संपर्क करने के लिए इसे यहां धमाका करें।


ब्रूस स्मिथ ने अपने मंगलवार की सुबह को थोड़े से नमक के साथ सीज़न करने का फैसला किया।

(यह वास्तव में बहुत अधिक नमक था। लेकिन यह ठीक है।)

तो, यहाँ कहानी है कि हॉल ऑफ़ फ़ेम के खिलाड़ी को हॉल ऑफ़ फ़ेम के नामांकित व्यक्ति (जो अब कैंटन में है) में उसके खिलाफ अपने प्रदर्शन का उपयोग करने के लिए प्लेऑफ़ में अपने प्रदर्शन का उपयोग करके यह साबित करने के लिए कि वह कितना अच्छा है। सीट बेल्ट लगा लो।

यह सब तब शुरू हुआ जब टोनी बोसेली प्रो फ़ुटबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम के लिए एक फाइनलिस्ट थे (जो लगातार 100 वें वर्ष की तरह लग रहा था)। जगुआर के दिग्गज के करियर में कई बड़े क्षण थे, लेकिन जो सबसे अलग था वह 1996 में अपने पहले प्लेऑफ़ गेम में था।

अपस्टार्ट जगुआर, अपने पिछले पांच नियमित सीज़न के विजेता और एक दुर्लभ मोर्टन एंडरसन मिस के लाभार्थी, प्लेऑफ़ में पहुंच गए थे। ("यह अच्छा नहीं है! यह अच्छा नहीं है! और जगुआर प्लेऑफ़ में जा रहे हैं!") वाइल्ड कार्ड टीम के रूप में, वे सीजन के बाद सड़क पर और अपना पहला पड़ाव बिताने जा रहे थे?

भैंस।

अंत में, यह विधेयकों के अंत की शुरुआत थी। लेकिन उस समय, बिल बहुत थे,बहुत अच्छी टीम। वे कुछ ही सीज़न पहले चार सीधे सुपर बाउल में थे। वे नौ सीज़न में अपनी आठवीं प्लेऑफ़ यात्रा पर थे। उनके पास जिम केली था। और थुरमन थॉमस। और आंद्रे रीड।

और ब्रूस स्मिथ।

यहीं से मजा शुरू होता है। ब्रूस स्मिथ इस सीजन में एनएफएल डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर थे। स्वाभाविक रूप से, खेल की ओर ले जाने वाली मुख्य कहानियों में से एक यह थी कि दूसरे वर्ष के टोनी बोसेली ब्रूस स्मिथ जैसे व्यक्ति के खिलाफ कैसे करने जा रहे थे, जिसका प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम का टिकट सभी को था, लेकिन मुक्का मारा गया था।

संक्षेप में, टोनी बोसेली ने ब्रूस स्मिथ को वह काम दिया।

ब्रूस स्मिथ ने तीन टैकल, दो दबाव और शून्य बोरी के साथ खेल समाप्त किया। वही ब्रूस स्मिथ जो अपने 12वें वर्ष में थे और उनमें से 10 में दो अंकों की बोरियों को दर्ज किया था, को खाली कर दिया गया था। वही ब्रूस स्मिथ जो 8 बार के ऑल-प्रो थे और इस बिंदु तक 9 प्रो बाउल्स के लिए वोट दिए गए थे।

स्वर्ग ने मना किया है कि टोनी बोसेली, चाहे वह उस समय कितना भी पुराना हो, उस खेल का उपयोग अपनी मापने की छड़ी के रूप में करेगा कि वह हॉल ऑफ फ़ेम में क्यों था।

और यह सिर्फ अच्छी तकनीक या भाग्य या योजना नहीं थी जिसने टोनी बोसेली के अपने युवा करियर के हस्ताक्षर प्रदर्शन को इतना यादगार बना दिया।मेरा मतलब है, जरा उसके इन-गेम प्रदर्शन को देखें.

यह कहना कोई अतिशयोक्ति नहीं है कि टोनी बोसेली ऐसा लग रहा था जैसे वह इनमें से कुछ नाटकों में अपने छोटे भाई के खिलाफ पिछवाड़े में खेल रहा हो।

क्षमा करें, ब्रूस स्मिथ। आप हॉल ऑफ फेम खिलाड़ी हैं। और आप एक बड़े गेम में एक और हॉल ऑफ फेम खिलाड़ी के खिलाफ हार गए। हो जाता है। और इसे स्वीकार करना ठीक है।

जगुआर जाओ।