स्टूर्टबिनी

स्टूर्टबिनीरूकी डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन जूनियर जगुआर - बिग कैट कंट्री के साथ अधिकांश अवसर बनाने की उम्मीद करता है - nezukoस्टूर्टबिनीरूकी डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन जूनियर जगुआर - बिग कैट कंट्री के साथ अधिकांश अवसर बनाने की उम्मीद करता है - nezukoस्टूर्टबिनीरूकी डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन जूनियर जगुआर - बिग कैट कंट्री के साथ अधिकांश अवसर बनाने की उम्मीद करता है - nezukoस्टूर्टबिनीरूकी डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन जूनियर जगुआर - बिग कैट कंट्री के साथ अधिकांश अवसर बनाने की उम्मीद करता है - nezukoस्टूर्टबिनीरूकी डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन जूनियर जगुआर - बिग कैट कंट्री के साथ अधिकांश अवसर बनाने की उम्मीद करता है - nezuko

के तहत दायर:

रूकी डब्ल्यूआर केविन ऑस्टिन जूनियर जगुआर के साथ अधिकतर अवसर बनाने की उम्मीद करता है

हालांकि बिना ड्राफ्ट के, नोट्रे डेम के पूर्व व्यापक रिसीवर केविन ऑस्टिन जूनियर को लगता है कि उनके पास जगुआर को देने के लिए बहुत कुछ है।

केविन गुयेन

मसौदे के बाद यह लंबे समय तक नहीं थाजैक्सनविल जगुआर व्यापक रिसीवर केविन ऑस्टिन जूनियर जानता था कि वह कहाँ समाप्त होगा। उन्होंने और उनके एजेंट ने सबसे अच्छे स्थान का पता लगाने के लिए लगन से काम किया, और ऑस्टिन ने अंततः इसे सबसे अच्छे स्थान, जैक्सनविले को खोजने के लिए बाद में छोड़ दिया।

नहीं, यह पूर्व के लिए आसान नहीं थानोत्र डेमरिसीवर को 262 नाम देखने को मिले, जो टेलीविजन के निचले हिस्से पर टिकर को पार नहीं कर रहे थे, लेकिन अंतत: ऐसा हुआ जब उनका नाम नहीं पुकारा गया और तीन दिवसीय उत्सव के दौरान उनका फोन नहीं बजता।

फिर भी, ऑस्टिन ने इस तथ्य पर काबू पा लिया है कि उनका चयन नहीं किया गया था, यह जानते हुए कि उनके पास एक रोस्टर पर एक स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका है जिसे रिसीवर की स्थिति में प्रतिभा की आवश्यकता है।

"सब कुछ एक कारण से होता है," ऑस्टिन ने पिछले महीने टीम के धोखेबाज़ मिनीकैंप के दौरान समझाया। "मैं एक ईश्वर-पुरुष हूं, इसलिए मुझे एहसास हुआ कि भगवान के पास है ... वह एक कारण से काम करता है। इसलिए ड्राफ्ट न होने को लेकर मेरा कोई झगड़ा नहीं है। मेरे पास अभी टीम में शामिल होने के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका है, इसलिए मैं बस इतना ही मांग सकता हूं।"

ऑस्टिन, 6-फुट-2, 215 पाउंड में सूचीबद्ध, ने फाइटिंग आयरिश के साथ चार साल बिताए, लेकिन केवल एक वर्ष के लिए टीम के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, उसका वरिष्ठ सीजन। ऑस्टिन को 2019 सीज़न की संपूर्णता के लिए निलंबित कर दिया गया था, जबकि 2020 के अभियान के दौरान उन्हें केवल एक वर्ष में खेलते हुए पैर टूट गया था।

कार्यक्रम के साथ अपने अंतिम सीज़न के दौरान, वह 888 गज और सात टचडाउन के लिए 48 पास पकड़ने में सक्षम था, प्रति रिसेप्शन 18.5 गज की दूरी पर अपनी गहरी-खतरे की क्षमता का प्रदर्शन करता था।

में भाग लेनाएनएफएल कम्बाइन फरवरी में, ऑस्टिन ने उल्लेखनीय प्रदर्शन किया, उस दिन अपने पद समूह के भीतर कुछ बेहतरीन नंबर पोस्ट किए। ऑस्टिन अपनी गति, विस्फोट और चपलता दिखाते हुए एक 4.43 40-यार्ड डैश, एक 39-इंच वर्टिकल जंप, 132-इंच चौड़ी छलांग और एक 6.71 3-शंकु ड्रिल पोस्ट करेगा।

फिर भी, वह तीन साल के समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद जैक्सनविल में समाप्त हो गयाकथित तौर पर इसमें कुल गारंटियों में $230,000 और एक 25,000 डॉलर का हस्ताक्षर बोनस शामिल है, जो इस साल सबसे अधिक भुगतान पाने वाले UDFA खिलाड़ियों में से एक है। जैक्सनविल में स्थिति समझ में आई, ऑस्टिन ने संकेत दिया।

"सिर्फ इस तथ्य के कारण कि मेरे लिए एक खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के रूप में सुधार करने का बहुत अवसर है और, आप जानते हैं, क्वार्टरबैक (ट्रेवर लॉरेंस)। यहाँ बहुत सारे महान लोग और टुकड़े हैं और मैं बस उसका हिस्सा बनना चाहता हूँ। ”

ऑस्टिन लॉरेंस से पहले से ही परिचित है, जगुआर की शुरुआत क्यूबी है, जो 2017 में द ओपनिंग में हाई स्कूल सीनियर्स के रूप में उनके साथ खेला था। घटना के दौरान ऑस्टिन लॉरेंस के साथ एक प्राथमिक संबंध था।

एनएफएल के लिए ऑस्टिन का रास्ता अब तक आसान नहीं रहा है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, धोखेबाज़ रिसीवर चोटों और निलंबन के कारण लगभग दो पूर्ण सत्र चूक गया।

2020 में, ऑस्टिन ने अपना पैर दो बार तोड़ दिया, एक बार सीज़न से ठीक पहले, उसे वर्ष के पहले कुछ खेलों को याद करने के लिए मजबूर किया, और फिर वर्ष में चार गेम ऑस्टिन इसे फिर से तोड़ देगा - वह कहता है कि इससे उबरना कठिन था 2019 में अपने निलंबित सत्र की तुलना में।

"मैं शारीरिक रूप से जानता था कि अगर मैं घायल नहीं होता, तो मैं बहुत उच्च स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होता," ऑस्टिन ने कहा। "तो उस दूसरी बार के बाद मैंने इसे तोड़ा, मैं वास्तव में एक तरह से व्याकुल था। लेकिन दिन के अंत में, मेरे पास टीम के साथी और कोच थे जिन्होंने वास्तव में मुझे सकारात्मक रखने और मुझे प्रेरित रखने में मदद की। ”

ऑस्टिन ने भी अपने पिछले अपराधों को स्वीकार किया। अपने निलंबन के कारण की बारीकियों में नहीं जाना चाहते, उन्होंने अपने नए और परिष्कार के मौसम के दौरान कहा कि वह बस परिपक्व नहीं थे।

"आप जानते हैं, मेरे नए और परिष्कार वर्ष, मैं वास्तव में अपरिपक्व था, बस कॉलेज जा रहा था, वास्तव में बहुत कुछ नहीं समझ रहा था, आप जानते हैं, बस कॉलेज जीवन में फेंक दिया जा रहा है," ऑस्टिन ने स्वीकार किया, यह दर्शाता है कि पिछले कुछ वर्षों में, वह नोट्रे डेम में अपने समय के दौरान विकसित हुए, केवल साढ़े तीन वर्षों में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

"और फिर पूरे नोट्रे डेम में बढ़ रहा था और सिर्फ वहां के लोग और कोचों ने मुझे और अधिक परिपक्व बनने में मदद की। और मुझे लगता है कि यह यहां वास्तव में अच्छी तरह से अनुवाद करने वाला है, बस मैदान पर और मैदान के बाहर। ”

अब, ऑस्टिन उस चुनौती को लेने और उसके साथ जगुआर के साथ दौड़ने के लिए तैयार है। पिछले महीने धोखेबाज़ मिनीकैंप के दौरान, ऑस्टिन को अभ्यास के माध्यम से सुचारू रूप से दौड़ते हुए देखा गया था, जो अपनी प्रतिभा दिखाने में सक्षम थे। उनका मानना ​​​​है कि क्रिश्चियन किर्क, मार्विन जोन्स जूनियर, और अधिक जैसे अनुभवी खिलाड़ी होने से उनके विकास में मदद मिलेगी।

"यहाँ कुछ पुराने लोगों ने मुझे पूरे संरेखण और विभिन्न मार्गों को चलाने में मदद की और अलग-अलग दिखने के लिए कैसे देखा। इसलिए उन्हें और फिर आप जिन कोचों को जानते हैं, उन्हें लागू करना, उनका अपना इनपुट होना वास्तव में मदद करता है। ”

हालांकि जगुआर ने किर्क और जे जोन्स में मुफ्त एजेंसी के दौरान कुछ रिसीवर्स का भुगतान किया, टीम ने उस स्थिति में निवेश नहीं किया।एनएफएल ड्राफ्ट, ऑस्टिन को अंदर आने और एक स्थान अर्जित करने का एक अच्छा अवसर प्रदान करता है।

जगुआर के मुख्य कोच डग पेडर्सन ने रूकी मिनीकैंप से ठीक पहले कहा, "वह हमेशा एक लड़का था, एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी स्पष्ट रूप से रिसीवर के रूप में, और [हम] वास्तव में उसे यहां लाने और वास्तव में उसके साथ काम करने के लिए उत्साहित थे।" मई।

आगे बढ़ते हुए, ऑस्टिन केवल उन रिसीवरों से सीखना चाहता है जो पहले से ही जैक्सनविल में हैं ताकि अपने खेल में शामिल हो सकें।

"बस हर दिन काम करो। तुम्हें पता है, यह मानसिकता हर दिन आ रही है, मैदान के बाहर, मैदान पर, जहां कहीं भी काम करना है, काम करना।"

शायद जल्द ही बाद में, जगुआर के प्रशंसकों को अपने साथियों और लीग के आसपास के अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ परीक्षण के लिए ऑस्टिन के कौशल को देखने का अवसर मिलेगा। उसे लगता है कि वह मेज पर बहुत कुछ लाता है।

"मैं कहूंगा कि मेरी खेलने की क्षमता, गहरा खतरा [क्षमता]। मुझे लगता है कि मैं एक गहरे खतरे का रिसीवर हूं। मेरे पास ऊपर जाने और गेंद को पकड़ने के लिए स्पीड ऑफसाइड हैं।"