lungingidi.kgm

lungingidi.kgmडौग पेडर्सन जगुआर क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस में वृद्धि देखता है - बिग कैट कंट्री - nezukolungingidi.kgmडौग पेडर्सन जगुआर क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस में वृद्धि देखता है - बिग कैट कंट्री - nezukolungingidi.kgmडौग पेडर्सन जगुआर क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस में वृद्धि देखता है - बिग कैट कंट्री - nezukolungingidi.kgmडौग पेडर्सन जगुआर क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस में वृद्धि देखता है - बिग कैट कंट्री - nezukolungingidi.kgmडौग पेडर्सन जगुआर क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस में वृद्धि देखता है - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

डौग पेडर्सन जगुआर क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस में वृद्धि देखता है

सब कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि इस साल जैक्सनविले में ट्रेवर लॉरेंस कैसा प्रदर्शन करता है, और नए मुख्य कोच डग पेडर्सन ने प्रगति देखी है।

केविन गुयेन

इस पर शायद कोई और महत्वपूर्ण खिलाड़ी नहीं हैजैक्सनविल जगुआरइसके क्वार्टरबैक और पूर्व प्रथम-समग्र पिक, ट्रेवर लॉरेंस की तुलना में रोस्टर।

हालांकि पिछले साल क्यूबी को पूर्व एचसी अर्बन मेयर के नेतृत्व में पिछले कर्मचारियों के बीच अक्षमता के कारण एक नकली क्यूबी प्रतियोगिता का सामना करना पड़ा था, इस सीजन में दोहराव का कोई विभाजन नहीं हुआ है, जिससे लॉरेंस को नई प्लेबुक सीखने के सभी अवसर मिले हैं और अब मुख्य कोच डग पेडर्सन के नेतृत्व वाली टीम में समायोजित हो जाएं।

अब तक, इतना अच्छा, पेडर्सन ने सोमवार को टीम की सातवीं संगठित टीम गतिविधि के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए कहा।

"वह वास्तव में अच्छा काम कर रहा है, वास्तव में अच्छा काम कर रहा है जो फुटबॉल टीम की नंबर एक का नेतृत्व कर रहा है और सिर्फ अपराध को अंजाम दे रहा है। जाहिर है, मैं उसके फुटबॉल फेंकने से प्रभावित हुआ हूं और उसके लिए फेंकना कितना आसान है और संचार भी, ”पेडर्सन ने कहा

“यही विकास प्रक्रिया है बस उसे देख रहा है और जो सवाल वह पूछता है। उसे थोड़ा सा जानने में ही मजा आ गया। हमने उसे कुछ कठिन परिस्थितियों में रखा है, हमने पूरी टीम को कठिन परिस्थितियों में डाल दिया है, जो इस प्रक्रिया का भी हिस्सा है और वह वास्तव में अच्छी तरह से संभालने में सक्षम है।”

लॉरेंस को पिछले साल उतना ही अवसर नहीं दिया गया था। टीम के सभी ऑफ सीजन और प्रेसीजन में अच्छी तरह से, लॉरेंस ने गार्डनर मिनशेव II के साथ पहली टीम के प्रतिनिधि को विभाजित किया, जिसे बाद में व्यापार के माध्यम से निपटाया जाएगा।फिलाडेल्फिया ईगल्स छठे दौर की पिक के लिए। इसने पिछले साल कई अन्य मुद्दों के साथ-साथ उनके विकास में भूमिका निभाई।

"जाहिर है, हम ट्रेवर [लॉरेंस] पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और उसे जितना हो सके उतने प्रतिनिधि प्राप्त करना चाहते हैं। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अन्य दो [क्यूबी सीजे बीथर्ड और क्यूबी जेक ल्यूटन] खुद को पर्याप्त मात्रा में प्रतिनिधि प्राप्त कर रहे हैं और जो अवसर दिए गए हैं, उसके साथ अच्छा कर रहे हैं, ”पेडर्सन ने पिछले हफ्ते टीम के चौथे ओटीए ऑफ सीजन से कुछ समय पहले कहा था। .

यह पिछले साल के कर्मचारियों और इस साल के बीच कुछ अंतर को प्रदर्शित करता है, जहां प्रशिक्षण शिविर और सीज़न में जाने वाले प्राथमिक लक्ष्यों में से एक यह सुनिश्चित करना है कि फ्रैंचाइज़ी के शुरुआती QB को वे सभी प्रतिनिधि मिले जिनकी उसे सफल होने की आवश्यकता है।

उनमें से कुछ पहले से ही लॉरेंस खुद भी देख रहे हैं। सोमवार को पत्रकारों के साथ बात करते हुए, लॉरेंस ने संकेत दिया कि टीम की आक्रामक स्थापना, इस ऑफ सीजन में तीसरी स्थापना, प्लेबुक की संपूर्णता को सीखने में काफी प्रगति कर रही है।

"आप कल्पना करते हैं कि यह इस तरह से जाता है। यह वास्तव में चिकना रहा है। जैसा कि मैंने कहा, इसे तीन बार स्थापित करने में सक्षम होने से आपको हर बार इसे अधिक से अधिक समझने और छोटी चीजों को लेने और इसे हर तरह से बेहतर तरीके से निष्पादित करने में मदद मिलती है, इसलिए इससे बहुत मदद मिलती है, ”लॉरेंस ने सोमवार को कहा।

फोटो गैलरी क्रेडिट:केविन गुयेन

"फिर जब तक प्रशिक्षण शिविर आता है, जाहिर है कि हम वापस जा रहे हैं और सामान की समीक्षा कर रहे हैं, लेकिन फिर हम वास्तव में जमीन पर दौड़ सकते हैं और सब कुछ और स्क्रिप्ट अभ्यास एक निश्चित तरीके से कर सकते हैं जहां हमारे पास हमारे सभी बारूद हैं बस स्थापित करने के बजाय स्थापित करके। हमारे पास पूरी प्लेबुक हो सकती है।"

पिछले साल, लॉरेंस के पास "डाउन" सीज़न के रूप में वर्गीकृत किया गया था, जिसमें केवल 12 टचडाउन और 17 इंटरसेप्शन थे, जबकि उनके पास केवल 59.6% थे। विवादों से भरा एक धोखेबाज़ वर्ष, हालांकि, सब कुछ उसके कंधों पर नहीं रखा जा सकता है।

लेकिन, यह स्पष्ट है कि यह वर्ष अलग है, और पिछले सीज़न से सीखे गए सबक आगे बढ़ गए हैं।

“पिछले साल ने मेरी बहुत मदद की। यह वास्तव में मेरा पहली बार वास्तव में चीजों की जाँच और बाहर की जाँच करना था, हमें सही खेल में लाना, अच्छा मैचअप, मार्ग, जो भी हो, ”लॉरेंस ने कहा कि इस साल की प्लेबुक का उपयोग करके किए जाने वाले समायोजन के बारे में पूछा जा सकता है।

"तो पिछले साल, उन सभी चीजों के बारे में सोचना मुश्किल था। आपके पास ये सभी विकल्प हैं और यह पता लगाना है कि कौन सा सबसे अच्छा है। अब जब मुझे वह अनुभव हो गया है, तो इससे बहुत मदद मिलती है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास कुछ चीजें हैं।"

कुछ और जिसने लॉरेंस की मदद की है, और संभवतः टीम के बाकी रोस्टर, नए कोचिंग स्टाफ रहे हैं। हालांकि लॉरेंस का कहना है कि वह अब पिछले साल की आपदा के बारे में नहीं सोचते हैं, यह दर्शाता है कि वह और टीम "इससे पहले" थे, उन्होंने संकेत दिया कि इस साल के कर्मचारियों ने एक ही पृष्ठ पर होने से सब कुछ बहुत आसान बना दिया है।

"निश्चित रूप से सहयोग, यह अधिक आवाज है, जो बहुत अच्छा है," लॉरेंस ने कहा कि जब अपराध पर इनपुट देने वाली आवाजों के बारे में पूछा गया।

जगुआर और पेडर्सन ने क्वार्टरबैक कोच माइक मैककॉय, पासिंग गेम कोऑर्डिनेटर जिम बॉब कूटर और आक्रामक समन्वयक प्रेस टेलर सहित फुटबॉल के आक्रामक पक्ष पर कई कोचों को काम पर रखा। वे तीनों, पेडर्सन के साथ, शेष अपराध के साथ, लॉरेंस के विकास के लिए महत्वपूर्ण होंगे।

"जैसा मैंने कहा, वे संचार करने के लिए इतना अच्छा काम करते हैं। [वहां] ऐसी कई स्थितियां नहीं हैं जहां लोग एक ही पृष्ठ पर नहीं हैं और जहां वे असहमत हैं और दो अलग-अलग चीजें सोच रहे हैं। जाहिर है, हमारे पास उस विशेष स्थिति के लिए सबसे अच्छा विचार क्या है, इस बारे में बहुत अच्छी बातचीत है, लेकिन [वहां] बहुत अधिक संचार है जो वास्तव में अच्छा है।"

अब तक सब ठीक है.