moanmeaning

moanmeaningजगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं - बिग कैट कंट्री - nezukomoanmeaningजगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं - बिग कैट कंट्री - nezukomoanmeaningजगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं - बिग कैट कंट्री - nezukomoanmeaningजगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं - बिग कैट कंट्री - nezukomoanmeaningजगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं - बिग कैट कंट्री - nezukomoanmeaningजगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

जगुआर बनाम कमांडरों में हमने 3 चीजें सीखीं

ब्रैड मिल्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जैक्सनविल जगुआर वाशिंगटन कमांडरों के लिए अपने 2022 एनएफएल सीज़न के ओपनर को निराशाजनक 28-22 हार में गिरा दिया, जो कई लोगों का तर्क होगा कि वास्तव में जगुआर की जीत होनी चाहिए थी। खेल जगुआर के लिए धूमिल लग रहा था, 14-3 पर बैठे, कुछ छूटे हुए अवसरों के साथ हाफटाइम में जा रहे थे, लेकिन कुछ हाफटाइम समायोजन के बाद वे 22-14 से आगे बढ़ने के लिए वापस लामबंद हो गए, फिर कुछ रक्षात्मक टूटने और अपराध पर स्टालों ने उनका नेतृत्व किया। गिरावट और सीजन की पहली हार।

यहां तीन चीजें हैं जो हमने रविवार को सीखीं:

जगुआर अपराध रेड जोन में बदबू आ रही है

मैंने कहा कि कई लोग तर्क देंगे कि जगुआर को शायद गेम जीतना चाहिए था, और मैं उन लोगों में से एक हूं। जगुआर ने रविवार को रेड जोन में संघर्ष करते हुए मैदान पर काफी अंक छोड़े। कुछ छूटे हुए पासों के बीच, कुछ खराब ड्रॉप्स जो टचडाउन और एक मिस्ड फील्ड गोल होते, रेड ज़ोन में उनके संघर्ष के कारण टीम ने कम से कम दो अंकों के अंक छोड़े। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिस पर टीम को कड़ी मेहनत करनी होगी और कुछ पता लगाना होगा।

जगुआर के लिए एक विकल्प कुछ ज़ोन रीड स्टाइल नाटकों में जाना हो सकता है जो बहुत सरल हैं, लेकिन एक ही दिखने से कई विकल्प हैं। वास्तव में, कुछ भी जो वास्तव में टीम को अंतिम क्षेत्र में गेंद को पंच करने में मदद करेगा। टीम ने अंतिम क्षेत्र में पांच यात्राएं कीं और उनमें से केवल दो पर ही रन बनाए।

आपत्तिजनक लाइन एक बड़ा मुद्दा

जबकि जगुआर अपराध ने बहुत सारे गज लगाए और वास्तव में अंक बनाए, मैदान पर छोड़े गए सभी बिंदुओं की गिनती नहीं करते हुए, आक्रामक लाइन अभी भी एक बड़ी चिंता का विषय है। जगुआर दूसरे वर्ष के क्वार्टरबैक ट्रेवर लॉरेंस निश्चित रूप से कुछ पासों से चूक गए, लेकिन उन्हें भी कठिन स्थानों में डाल दिया गया था, लगातार दबाव के कारण धन्यवाद कि जैक डेल रियो के कमांडरों की रक्षा दूसरे वर्ष के क्वार्टरबैक में डालने में सक्षम थी।

लॉरेंस सप्ताह 1 में गैर-ब्लिट्ज दबाव की दूसरी सबसे अधिक मात्रा में था और यह मैदान पर दिखा। लगभग बहुत सारे बड़े नाटक थे, कुछ युवा क्वार्टरबैक से प्रभावित हुए जैसे उन्होंने फेंका और कुछ लगातार दबाव से आंतरिक घड़ी के कारण बस पास से भाग गए। आक्रामक लाइन अभी यही है, इसलिए कोचिंग स्टाफ को क्वार्टरबैक की सुरक्षा में मदद करने के लिए कुछ योजना बनाने की आवश्यकता होगी।

गेंद को चलाएं

जगुआर ने रविवार को क्वार्टरबैक से रनों को छोड़कर, गेंद को कुल 16 बार चलाया। जेम्स रॉबिन्सन और ट्रैविस एटियेन जूनियर के बीच, उनके पास 113 गज के लिए सिर्फ 15 कैर्री थे, हालांकि दोनों का औसत प्रति कैरी छह गज से अधिक था। मैं समझ सकता हूं कि अगर जगुआर कोचिंग स्टाफ 2021 में एक सप्ताह की चोट के बाद अपने पहले गेम में रॉबिन्सन की प्लेट पर बहुत अधिक डालने के बारे में चिंतित था, लेकिन वह इतना प्रभावी था कि यह कहना मुश्किल है कि उसे अधिक कैरी नहीं मिलनी चाहिए थी।

रॉबिन्सन को लगातार सकारात्मक गज मिला और एक आसान टचडाउन रन था। इतना ही नहीं, बल्कि कुछ गलतियों के बावजूद, एटिने हर बार एक विस्फोटक खतरे की तरह दिखते थे, जब उनके हाथ में गेंद होती थी। जगुआर दो स्कोर जल्दी नीचे थे, इसलिए मुझे यकीन है कि इसमें खेला गया था, लेकिन 42/16 पास/रन विभाजन वह नहीं है जहां जगुआर होना चाहते हैं।