indiapubg

indiapubgजगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा - बिग कैट कंट्री - nezukoindiapubgजगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा - बिग कैट कंट्री - nezukoindiapubgजगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा - बिग कैट कंट्री - nezukoindiapubgजगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा - बिग कैट कंट्री - nezukoindiapubgजगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा - बिग कैट कंट्री - nezukoindiapubgजगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

जगुआर फिल्म कक्ष: सप्ताह 1 रक्षा

ब्रैड मिल्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जैक्सनविल जगुआरडिफेंस ने अपना पहला गेम नए मुख्य कोच डग पेडर्सन और पहली बार रक्षात्मक समन्वयक माइक कैल्डवेल के नेतृत्व में एक सप्ताह 1 में हार के साथ खेला।वाशिंगटन कमांडर्स.

मैं हाल ही में एक लाइव स्ट्रीम (नीचे संक्षेप में) पर रविवार से प्रत्येक रक्षात्मक नाटक के माध्यम से चला गया:

इससे पहले कि मैं सामान की योजना बनाऊं, मुझे कुछ खिलाड़ियों के नोटों के माध्यम से स्प्रिंट करने दें।

रक्षा पर जैक्सनविल की सबसे बड़ी स्थितिगत कमजोरी सुरक्षा हो सकती है। कॉर्नरबैक टायसन कैंपबेल और शकील ग्रिफिन ने रविवार को यहां और वहां कुछ गलतियां कीं, लेकिन कुछ उच्च भी दिखाए और आम तौर पर रन और पास के खिलाफ अच्छा खेला। सुरक्षा रेशॉन जेनकिंस और आंद्रे सिस्को, हालांकि, गहरी कवरेज में संघर्ष करते रहे। डेरियस विलियम्स ने भी पहले तो संघर्ष किया लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, वे अधिक से अधिक प्रभावित हुए। उसका आकार एक चिंता का विषय है लेकिन मुझे उसका आदमी कवरेज और आईक्यू पसंद आया।

ट्रैवॉन वॉकर और जोश एलन ज्यादातर वाशिंगटन के टैकल के खिलाफ अप्रभावी थे, हालांकि जगुआर के प्रशंसकों को और अधिक के लिए भूखा रखने के लिए प्रत्येक के पास मुट्ठी भर बड़े नाटक थे। वॉकर रन के खिलाफ उतना प्रभावशाली नहीं था जितना मैंने उम्मीद की थी, लेकिन डेवोन हैमिल्टन और फोलोरुनसो फतुकासी दोनों ने कई बीस्टली पास-रशिंग प्रतिनिधि के साथ-साथ रन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। वे दोनों जैक्सनविल की रक्षा की निर्विवाद रीढ़ हैं।

K'Lavon Chaisson ने सिर्फ नौ स्नैप खेले, लेकिन कम से कम दो अच्छे नाटक किए, जबकि रॉय रॉबर्टसन-हैरिस अपने 44 स्नैप में बाहर नहीं खड़े थे। प्रतीत होता है कि आर्डेन की ने कुछ भी नहीं किया और पिछले साल जिहाद वार्ड के रूप में अप्रभावी लग रहा था (हालांकि छोटे नमूने के आकार के बावजूद)। Dawuane Smoot और Adam Gotsis प्रत्येक के पास एक ही महान प्रतिनिधि था, इसलिए वहां कुछ भी नया नहीं था।

फ़ॉयसाडे ओलुओकुन ने अपने जगुआर डेब्यू में कोई बड़ा नाटक नहीं किया, लेकिन उन्होंने कोई बड़ी गलती भी नहीं की, इसलिए यह अच्छा है। डेविन लॉयड बहुत असंगत थे, क्योंकि उनके पास कई क्रूर मिस्ड टैकल थे, लेकिन यकीनन चौथे क्वार्टर ब्लिट्ज पर दिन का सबसे अच्छा पास रश प्रतिनिधि भी था। मुझे उम्मीद है कि वह चोट से जंग खा चुके थे और प्रेसीजन में नहीं खेल रहे थे।

जैसा कि आप बता सकते हैं, खेल की कहानी बड़ी गलतियाँ थी: पेनल्टी, मिस्ड टैकल और कवरेज में कमी। लेकिन फिल्म ने हमें यह भी बताया कि अगर उन गलतियों को साफ कर दिया जाता है, तो जैक्सनविल में रक्षात्मक रूप से एक बहुत ही ध्वनि प्रणाली हो सकती है।

कैल्डवेल ने बहुत से दो-उच्च कवरेज कहा, जो हाल के लीग-व्यापी रुझानों को देखते हुए आश्चर्य की बात नहीं है। इसके परिणामस्वरूप बहुत सारे कवर 2 हुए।

यह एक तरह से बर्बादी की तरह लगता है कि अपने उच्च-निवेश को गहरे बचाव के बजाय स्क्रिमेज की रेखा के पास के फ्लैटों में कोने में रखें। लेकिन इस मामले में यह अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि कैंपबेल और ग्रिफिन बड़े, एथलेटिक कॉर्नर हैं जो रन के खिलाफ अच्छा खेलते हैं, और सेकेंडरी रन डिफेंस खेल का एक कम पहलू है।

कारण यह काम नहीं करता है, जैसा कि हमने देखा, गलत संचार और पिछले छोर पर खराब कवरेज है। जैक्सनविल ने साइडलाइन परिधि फेंक का सम्मान नहीं किया, शायद क्वार्टरबैक के कारण इसका सामना करना पड़ रहा था, और इसके लिए जल गया। हालांकि मैं रातों-रात बेहतर डीप कवरेज डिफेंडर बनने के बारे में आश्वस्त नहीं हूं, मुझे उम्मीद है कि कोचिंग स्टाफ भविष्य में अपने खिलाड़ियों की मदद करने के लिए समायोजन कर सकता है।

हमने पहले ही उन समायोजनों में से एक को उल्टे कवरेज कॉल के साथ देखा है (उदाहरण के लिए कैंपबेल सिस्को पोस्ट-स्नैप के साथ स्थिति/असाइनमेंट स्विच करता है)। जो देखने में बहुत मस्त थे। इस सप्ताह काल्डवेल और सह अभ्यास में। माध्यमिक में खिलाड़ियों द्वारा बेहतर संचार और तकनीक पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होगी, लेकिन मैं हालांकि रविवार को कोचों द्वारा नाटक डिजाइन और कवरेज कॉल अच्छे थे।

यह वैसा ही है जैसा मैंने देखाजगुआर अपराध देखना . हम सभी ने देखा कि बड़ी गलतियाँ जीवित रहती हैं, लेकिन नीचे से नीचे के आधार पर जगुआर ऐसे दिखते हैं जैसे उनके पास एक ठोस आधार है। और गलतियाँ इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए आश्चर्य की बात नहीं हैं कि जैक्सनविले में पिछले साल के सीजन के ओपनर की तुलना में एक नया कोचिंग स्टाफ और 11 (!) नई शुरुआत है।

क्या खिलाड़ी गेंदों को पकड़ने और टैकल करने के लिए अपने जंग को हिला सकते हैं और दंड नहीं लगा सकते हैं? या इस सीजन में वही पुराने जगुआर होंगे? मुझे लगता है कि वीक 1 फिल्म ने हमें बाद के लिए उम्मीद दी।