prokabaddi2021pointstable

prokabaddi2021pointstable टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ? - बिग कैट कंट्री - nezukoprokabaddi2021pointstable टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ? - बिग कैट कंट्री - nezukoprokabaddi2021pointstable टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ? - बिग कैट कंट्री - nezukoprokabaddi2021pointstable टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ? - बिग कैट कंट्री - nezukoprokabaddi2021pointstable टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ? - बिग कैट कंट्री - nezukoprokabaddi2021pointstable टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ? - बिग कैट कंट्री - nezuko

के तहत दायर:

टेरी मैकलॉरिन टचडाउन पर क्या हुआ?

स्कॉट टेट्च-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जैक्सनविल जगुआरअपने पहले सप्ताह में कई बड़े नाटकों की अनुमति दीवाशिंगटन कमांडर्स . सबसे बड़ा दंश टेरी मैकलॉरिन के लिए चौथा-तिमाही, 49-यार्ड टचडाउन था।

शकील ग्रिफिन तकनीक से मैकलॉरिन के पीछे था, लेकिन वह प्रवृत्ति और प्रतिभा से जल गया।

खेल के उस समय, कार्सन वेन्ट्ज़ ने 10 गज डाउनफ़ील्ड से अधिक थ्रो पर केवल दो पूर्णताएँ प्राप्त की थीं, और वे उसके तंग छोर पर थे और वापस चल रहे थे। ग्रिफिन ने डीप थ्रो का सम्मान केवल इसलिए नहीं किया होगा क्योंकि यह पूरी दोपहर नहीं आया था।

मैकलॉरिन भी श्रेय के पात्र हैं कि उन्होंने अपने मार्ग को कैसे आगे बढ़ाया। थोड़ी सी झिझक ने उसे ग्रिफिन के चारों ओर सरकने के लिए जगह दी और बिना छूटे किनारे को फोड़ दिया।

हालांकि इस कवर 2 कॉल पर ग्रिफिन का कार्य मैकलॉरिन और फ्लैट (उस क्रम में) से इन-ब्रेकिंग मार्गों की रक्षा करना था, लेकिन मैकलॉरिन के मार्ग को बाधित करने की भी उनकी जिम्मेदारी थी। इससे आंद्रे सिस्को को गेंद तक पहुंचने और नाटक करने के लिए अधिक समय मिल जाता। भविष्य में सिस्को को थोड़ी अधिक जागरूकता के साथ देखना अच्छा होगा, लेकिन मैकलॉरिन से एक साफ रिलीज और वेंट्ज़ से नकली पंप के साथ, कुछ सफ़ारी उस नाटक को बनाने में सक्षम होंगे।

कमांडरों ने पहले हाफ के अंत में चार कदम दौड़े और जैक्सनविले ने इसका अच्छी तरह से बचाव किया। इस बार, वाशिंगटन ने दो-उच्च सुरक्षा कवरेज के खिलाफ एक और ऊर्ध्वाधर अवधारणा चलाई, और यह खेल में अंतर था।

उम्मीद है कि जैक्सनविले के कॉर्नरबैक इस सप्ताह के खिलाफ स्क्रिमेज की रेखा के पास और अधिक आक्रामक होंगेइंडियानापोलिस कोल्ट्स . वापस चल रहे फीचर जोनाथन टेलर रक्षा की प्राथमिकता के योग्य हैं, लेकिन जगुआर को 313 गज और चार टचडाउन के लिए वेन्ट्ज़ को फेंकने की अनुमति देने के बाद विरोधी रिसीवरों को भी धीमा करना चाहिए। मैं देखना चाहता हूं कि क्या काल्डवेल की इकाई प्रेस-मैन कवरेज और भारी ब्लिट्ज को संभाल सकती है।